अफगान मुसलमानों को शामिल करने के लिए CAA में संशोधन करे केंद्र सरकार

अफगान मुसलमानों को शामिल करने के लिए CAA में संशोधन करे केंद्र सरकार

इंडो-इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन या अयोध्या मस्जिद ट्रस्ट ने अफगानिस्तान में तालिबान शासन द्वारा न केवल अल्पसंख्यकों बल्कि मुसलमानों पर हो रहे अत्याचार और उत्पीड़न की निंदा की है।

IICF सचिव अतहर हुसैन ने प्रधान मंत्री से अनुरोध करते हुए PMO एक पत्र लिखते हुए कहा कि भारत में शरण लेने वाले अफगान मुसलमानों को समायोजित करने के लिए नागरिकता (संशोधन) अधिनियम, 2019 (CAA) में संशोधन की मांग की गई है।

हाल ही में एक होनहार महिला अफगानी वॉलीबॉल खिलाड़ी महजबीन हकीमी का सिर कलम करने और तालिबान द्वारा महिला खेल खिलाड़ियों को ठिकाने लगाने का जिक्र करते हुए हुसैन ने पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट किया है, जिसमें क्रूर शासन के तहत डर में जी रही मासूम महिलाओं और बच्चों को बचाने के लिए जल्द कार्रवाई की मांग की गई है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, हुसैन ने कहा, “मैं केंद्र सरकार से भारत में तालिबान की बर्बरता के सभी पीड़ितों को उनकी धार्मिक मान्यताओं के बावजूद सीएए में संशोधन करने की अपील करता हूं। तालिबान द्वारा महजबी हकीमी की हत्या एक कायरतापूर्ण कृत्य है। खेल के प्रति जुनून के लिए एक लड़की की हत्या करना गैर-इस्लामी है और शरीयत के तहत एक बड़ा पाप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles