अतीक़ अहमद से साबरमती जेल में मिलना चाहते थे ओवैसी, प्रशासन ने रोका

अतीक़ अहमद से साबरमती जेल में मिलना चाहते थे असदुद्दीन ओवैसी, प्रशासन ने किया मना

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी गुजरात दौरे से पहले साबरमती जेल में बंद अतीक़ अहमद से मुलाक़ात करने वाले थे लेकिन जेल प्रशासन ने रोक दिया।

प्रशासन की ओर से जारी बयान में कहा गया कि अतीक़ अहमद केवल अपने आधिकारिक वकील और परिवार के सदस्यों से ही मुलाक़ात कर सकते हैं, ज़ाहिर है इन नियमों के मुताबिक़ ओवैसी का अतीक़ अहमद से मुलाक़ात करना मुश्किल हो गया है।

आज सोमवार को ओवैसी का गुजरात दौरे का प्लान था, ऐसा माना जा रहा है कि वह गुजरात जाकर मुस्लिम नेताओं और सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों से मिलेंगे, इसी बीच उनका प्रोग्राम अहमदाबाद की सेंट्रल जेल में बंद उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अतीक़ अहमद से मुलाक़ात का भी था, लेकिन अब जेल प्रशासन ने मुलाक़ात की इजाज़त देने से मना कर दिया है, कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि ओवैसी के गुजरात दौरे के पीछे कारण यह है कि वह गुजरात से उत्तर प्रदेश में वोट हासिल करने की कोशिश करेंगे।
AIMIM उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में उतर रही है और पार्टी के अध्यक्ष ओवैसी ने यह भी कहा कि अतीक़ अहमद और मुख़्तार अंसारी जैसे बाहुबली नेताओं को टिकट देने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है, और पिछले कुछ ही दिनों पहले अतीक़ अहमद की बीवी ने AIMIM जॉइन किया जिसके बाद यह साफ़ हो गया कि AIMIM उत्तर प्रदेश में अतीक़ अहमद के साथ ही चुनाव लड़ेगी।
AIMIM ने अतीक़ अहमद के परिवार को पार्टी का सदस्य बताया है और कहा कि अगर कोई पार्टी से जुड़े परिवार के सदस्य से मुलाक़ात करने जाता है तो इसमें दिक्कत क्या है, साथ ही यह भी कहा कि अतीक़ अहमद जेल में रहकर भी कई बार सांसद और विधायक बने लेकिन उनके AIMIM जॉइन करते ही सबको समस्या होने लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles