ISCPress

भाजपा का आईटी सेल प्रभारी, निकला आतंकवादी संगठन का सदस्य

भाजपा का आईटी सेल प्रभारी, निकला आतंकवादी संगठन का सदस्य

जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि कश्मीर में एक आतंकवादी संगठन से जुड़े एक कथित आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है दावा किया जा रहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी का सक्रिय सदस्य हैं। न्यूज़ सूत्रों के अनुसार वह व्यक्ति जम्मू में भाजपा के सोशल मीडिया और आईटी सेल का भी प्रभारी था।

बताया जा रहा है कि जम्मू के रियासी इलाके में रविवार की सुबह तालिब हुसैन शाह नाम के शख्स और उसके साथी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और इनके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है, जिन्हे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है।

भाजपा ने इसके लिए ऑनलाइन सदस्यता को ज़िम्मेदार ठहराया है, जिसकी वजह से लोग लोग बिना जाँच पड़ताल के माध्यम से पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

बता दें कि भाजपा प्रवक्ता आरएस पठानिया इस गिरफ़्तारी को लेकर अपने बयान में कहा, कि ‘इस गिरफ्तारी ने एक नया मुद्दा खड़ा हो गया है। उन्होंने कहा कि “यहां तक ​​कि शीर्ष नेतृत्व की हत्या की साजिश भी थी, जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया।”

साथ ही उन्होंने कहा कि ‘सीमा के दूसरी तरफ ऐसे लोग हैं जो आतंकवाद फैलाना चाहते हैं। अब हर कोई ऑनलाइन बीजेपी का सदस्य बन सकता है। समस्या यह है कि पार्टी में शामिल होने वालों की जांच के लिए कोई तरीका नहीं अपनाया गया है।

ज्ञात रहे कि भाजपा ने मई में तालिब हुसैन को जम्मू में पार्टी के सोशल मीडिया और आईटी सेल का प्रभारी नियुक्त किया था। 9 मई को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जम्मू-कश्मीर ने अपने एक आदेश में कहा था कि तालिब हुसैन शाह, द्रज कोटरांका, बुढान, जिला राजौरी, तत्काल प्रभाव से नए आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी भाजपा अल्पसंख्यक मोचा जम्मू प्रांत होंगे।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और पुलिस प्रमुख ने रियासी गांव के लोगों के लिए नकद पुरस्कार की घोषणा भी की है।

Exit mobile version