ISCPress

बीजेपी अब सिर्फ पार्टी तोड़ती नहीं, बल्कि पार्टी लेकर भाग जाती है: उद्धव ठाकरे

बीजेपी अब सिर्फ पार्टी तोड़ती नहीं, बल्कि पार्टी लेकर भाग जाती है: उद्धव ठाकरे

मुंबई: शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का मजाक उड़ाया और कहा कि पार्टियों को बांटने की राजनीति बीजेपी के लिए नई बात नहीं है। पहले वह पार्टियों को तोड़ते थे, लेकिन अब वह पार्टी तोड़ते नहीं बल्कि पार्टियाँ लेकर भाग जाते हैं।

अपने ही पिता बाला साहेब ठाकरे द्वारा बनाई गयी पार्टी शिवसेना और अब शरद पवार के नेतृत्व में एनसीपी का क्या हश्र हुआ इस पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की, पार्टियों को तोड़ने की राजनीति नई नहीं है, पहले वह पार्टियां तोड़ते थे और अब, वह पार्टियां तोड़ते नहीं बल्कि लेकर भाग जाते हैं

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्दव ठाकरे ने अपना दावा दोहराया कि जब वह भाजपा के साथ गठबंधन में थे, तो पार्टी ने उन्हें लगातार ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री पद का आश्वासन दिया था। उन्होंने कहा कि अगर अमित शाह ने अपना वादा पूरा किया होता तो आज बीजेपी को मुख्यमंत्री मिल गया होता।

उद्धव ठाकरे ने आरोप लगाया कि भाजपा ने शिवसेना को धोखा दिया, जबकि वह उसकी सबसे पुरानी सहयोगी पार्टी थी।उन्होंने कहा, परिणाम स्वरूप 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री पद के बंटवारे को लेकर लंबे समय तक चली खींचतान के बाद हमने अपनीं सहयोगी भाजपा से संबंध तोड़ लिए।

Exit mobile version