ISCPress

मोदी सरकार ब्लू टिक के लिए लड़ रही, वैक्सीन चाहिए तो आत्मनिर्भर बनो

मोदी सरकार ब्लू टिक के लिए लड़ रही है, कोविड टीका चाहिए तो आत्मनिर्भर बनो: राहुल गांधी, वैक्सीनेशन पर घमासान रुकने का नाम ही नहीं ले रहा, मोदी सरकार की वैक्सीन नीति आए दिन चर्चा में रहती है, और ऐसा हो भी क्यों नहीं क्योंकि एक्सपर्ट के अनुसार Covid-19 महामारी से बचने का वैक्सीन ही एकमात्र उपाय है।

उत्पादन और वितरण से लेकर वैक्सीन के लिए जागरुकता अभियान को लेकर मोदी सरकार सवालों के घेरे में है, आख़िर जब वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में थी तो विदेश क्यों भेजी? वैक्सीन के फार्मूले को दूसरी वैक्सीन बनाने वाली सरकारी कंपनियों के लिए सार्वजनिक करने की बात कुछ मुख्यमंत्री और नेताओं द्वारा कही गई ताकि वैक्सीन उत्पादन तेज़ हो सके उसे क्यों मोदी सरकार ने अनसुना कर दिया? आख़िर वैक्सीन वितरण में निष्पक्षता क्यों नहीं? वैक्सीन की रफ़्तार इतनी सुस्त कब तक?

और न जाने कितने ऐसे ही सवाल हैं जो भाजपा सरकार से किए गए लेकिन उनका हर सवाल का एक ही जवाब कि यह सब विपक्ष की साज़िश है, जनता को गुमराह किया जा रहा है।

हाल ही में भाजपा और RSS के कुछ नेताओं के ट्विटर अकाउंट से माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर ने ब्लू टिक हटा दिया था तो उसपर BJP नेताओं ने जमकर बयानबाज़ी की उसी को निशाना बनाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज सुबह ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी सरकार ब्लू टिक के लिए लड़ रही है आपको कोरोना वैक्सीन चाहिए तो आत्मनिर्भर बनिए।

Exit mobile version